Wednesday 17 May 2017

Marvellous record book of India.

रिकॉर्ड बनाने का सपना मैंने आज से 11 महीने पहले देखा था जो आज साकार हो गया. संगम सभागार में मुख्य अतिथि मेयर अभिलाषा गुप्ता (नंदी) तथा अध्यक्ष जिला अधिकारी संजय कुमार की उपस्थिति मे मार्बल्स रिकॉर्ड बुक ऑफ इंडिया का सर्टिफिकेट मुझे प्रदान किया गया.इसमें बहुत से लोगों का सहयोग रहा राजेंद्र तिवारी (दुकान जी) जिनसे मैं सबसे पहले मिला था, उन्होंने मेरा पूरा सहयोग किया और मैं उनकी वजह से यह रिकॉर्ड बना पाया. पी सी पांडे सर जो इतने व्यस्त होने के बावजूद भी हमेशा हौसला बढ़ाया. RJ गोविंद sir, one of the best motivator जो मुझे हमेशा मुझे ऊर्जा से भर देते हैं हर किसी बात को गहराई से समझाते हैं.मेरे दोस्त जो हमेशा मेरे काम में साथ देने आ जाते हैं.मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी जिनसे मैं 6 महीने पहले उन्हें आमंत्रित करने गया था, रोज वह पता नहीं कितने लोगों से मिलती हैं पर उन्होंने मुझे याद ही नहीं रखा बल्कि उन्होंने कहा जब मोहल्ले का लड़का ऐसा कुछ करता है तो ज्यादा गर्व होता है. मेरी मम्मी जिन्होंने मेरे हर काम, जिसमें कई बार रिस्क भी होता है उन्होंने हमेशा आशीर्वाद और विश्वास बनाए रखा. भैया,दीदी-जीजा जी ,पापा सभी के विश्वास को आज एक सर्टिफिकेट मिल गया है. जो एक नेशनल रिकॉर्ड है.उन सभी का कोटि कोटि धंयवाद जो मेरा समय-समय पर किसी भी प्रकार से मदद करते हैं.
धन्यवाद...
Date- 30-5-2017

0 comments:

Post a Comment